आर्थिक संपन्नता के लिए लिविंग रूम में लगाएं क्रिस्टल बॉल

आर्थिक संपन्नता के लिए लिविंग रूम में लगाएं क्रिस्टल बॉल

फेंगशुई के अनुसार, घर के अंदर क्रिस्टल बॉल्स आर्थिक दृष्टि और सुख के लिए बेहद महत्वपूर्ण मानी जाती है। क्रिस्टल बॉल को लिविंग रूम के दक्षिण पश्चिम कोने में लगाना चाहिए। यह समाज में आपको लोकप्रिय बनाएगा।

यह बॉल जहां होता है वहां से नकारात्मक उर्जा पूरी तरह समाप्त हो जाती है और वातावरण में पॉजिटिव एनर्जी भर जाती है.फेंगशुई के अनुसार जिनके परिवार में अक्सर वाद-विवाद होता रहताहै एवं पति-पत्नी में अनबन रहती है, उन्हें अपने बेडरूम में क्रिस्टल बॉल रखना चाहिए, लेकिन ध्यान रहे क्रिस्टल बॉल घर में रखने भर से कुछ नहीं होता है।

क्रिस्टल बॉल से पूरा लाभ पाने के लिए इसे दिन में तीन बार क्लॉक वाईज घुमाना पड़ता है। जिन छात्रों का मन पढ़ाई पर केन्द्रित नहीं हो पाता है वह अपने स्टडी रूम में क्रिस्टल बॉल रख सकते हैं। व्यापार में लाभ के लिए व्यावसायिक प्रतिष्ठान में उत्तर पश्चिम दिशा में इसे रखने से लाभ होता है।

कैसे करें इस्तेमाल?
  • क्लीयर क्वार्ट्ज क्रिस्टल से बना पेंडेंट किसी चेन या धागे में डालकर गले में पहनने से मन शांत होता है और सौभाग्य की प्राप्ति होती है। आप चाहें तो इसका ब्रेसलेट भी पहन सकते है।
  • अगर आप विपरीत लिंग को अपनी ओर आकर्षित करना चाहते हैं तो लाइट पिंक कलर का क्रिस्टल धारण कर सकती हैं।
कहां रखें?
  • घर में सुख शांति और रिश्तों को मजबूत बनाने के लिए घर के दक्षिण पश्चिम की ओर दो क्लीयर क्वाटर्ज क्रिस्टल बॉल टांगें या रखें।
  • बेडरूम की दक्षिण-पश्चिम दिशा में क्रिस्टल बॉल्स रखने से पति-पत्नीके बीच प्रेम बढ़ता है।
  • लिविंग रूम में क्रिस्टल रखने पर परिवार के सदस्यों में परस्पर प्रेमकी भावना बनी रहती है।
  • अगर आप बेटी की शादी की कामना कर रहे हैं, तो बेटी के रूम और घरके कॉमन दक्षिण-पश्चिम हिस्से में पिंक कलर का क्रिस्टल बॉल या पिरामिड रखें।